बिग ब्रेकिंग: खाई में मिले 4 दिनों से लपता SSB जवान और दोस्त के शव, कार हादसे में मौत

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़-धारचूला एनएच में सतगढ़ के समीप खाई में दो लोगों के शव मिले हैं। कार से अपने दोस्तों को डीडीहाट छोड़ने के बाद पांच फरवरी से दोनों लापता थे। पुलिस ने उसी रात कार के खाई में गिरने की आशंका जताई है। गहरी खाई होने से किसी को दुर्घटना की भनक नहीं लगी। पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद आज खाई से शव निकाले। बताया गया कि छह फरवरी को बलुवाकोट थाने में परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

पिथौरागढ़-तवाघाट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सतगढ़ के पास कार दुर्घटना में एसएसबी जवान सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों पांच फरवरी से लापता थे और शनिवार को चौथे दिन दोनों के शव खाई में बरामद हुई। कार के गहरी खाई में चले जाने से किसी को दुर्घटना का पता नहीं चल सका। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बलुवाकोट निवासी एसएसबी में जवान संतोष कुमार (28) पुत्र विष्णु कुमार और महेंद्र कुमार (35) पुत्र पनी राम पांच फरवरी को कार (यूके 05सी-6961) से पिथौरागढ़ आए थे। पिथौरागढ़ से लौटने के बाद शाम साढ़े पांच बजे तक वे परिजनों के संपर्क में थे। शाम सात बजे जब परिजनों ने दोबारा फोन किया तो दोनों से संपर्क नहीं हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here