जौनपुर में नौ साल की दलित परिवार की मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी फरार

टिहरी (जौनपुर): नैनबाग तहसील के जौनपुर इलाके में नौ साल की दलित परिवार की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामला 30 मई का है। आरोपी गांव का ही 24 साल का युवक है। जानकारी के अनुसार परिवार वालों पर मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इसी दलित परिवार की बेटी के साथ भी चार पहले गांव के सवर्ण दबंगों ने रेप किया था और मामले का डरा-धमका कर दबा दिया गया था।

मासूम को बेहोशी की हालत में दून महिला अस्पताल में कराया गया भर्ती 

मासूम को बेहोशी की हालत में दून महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षेत्र के सामाजिक कार्यों से जुड़े जबर सिंह वर्मा ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। इसे दबाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्र में हाल ही में जीतेंद्र दास को सवर्णों ने पीट-पीट कर मार डाला था। अब इस घटना से एक बार फिर से क्षेत्र में तनाव का माहौल है।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को दिया गया अल्टीमेटम 

9 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद से ही लोगों में काफी गुस्सा है। पुलिस को आरोपी को पकड़ने के लिए अल्टीमेटम दिया गया। लोगों का कहना है कि लगातार दलितों पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है। इससे क्षेत्र में लोगों में दहशत का माहौल है। इसी परिवार की बेटी के साथ चार साल पहले भी गांव के ही युवक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था। उस घटना से लोग अभी उभर भी नहीं पाए थे कि अब इस घटना ने परिवार को पूरी तरह तोड़कर रख दिया है।

कैम्पटी पुलिस का बयान

वहीं इस मामले में कैम्पटी पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार कोशिश की जा रही है औऱ जगह-जगह दबिश दी जा रही है। कैम्पटी पुलिस ने बताया कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here