सपना चौधरी का डांस देखने पहुंचा 80 साल का बुजुर्ग, नहीं छोड़ते कोई भी कार्यक्रम

भाजपा में शामिल होने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार को मथुरा में आयोजित यूपी सरकार के कार्यक्रम में ठुमके लगाए तो जनता बेकाबू हो गई। खुद कैबिनेट मंत्री को माइक संभालकर जनता से शांति बनाए रखने की अपील करनी पड़ी। सपना के डांस शो के चलते कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए।

मथुरा के कोसीकलां में आयोजित इस कार्यक्रम में मंच पर कड़े सुरक्षा के इंतजाम थे. सपना चौधरी जैसे ही स्टेज पर आई लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट औऱ शोर गुल होने लगा. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेताब दिखे. सपना चौधरी की प्रस्तुति यार तेरा चेतक पर चले, तन्ने चश्का रेड फरारी का.. के साथ ही जनता इतनी दीवानी हो गई कि जर्जर इमारतों और टीन शेड पर चढ़ गई। जिसके कारण कार्यक्रम को बीच में रोककर खुद मंत्री चौ. लक्ष्मीनारायण जनता से नीचे आने की अपील की.

बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने भांजी लाठिया लेकिन कोई फर्क नहीं

सपना चौधरी की दीवानगी का आलम ये था कि लोगों की भीड़ काबू में नहीं आ रही थी। सपना चौधरी के डांस को देखने पहुंचे लोगों पर पुलिस लाठी बरसाती रही, लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं पड़ा और सपना का डांस देखते रहे। पुलिस के साथ मंत्री और खुद सपना चौधरी भी लोगों से शांति की अपील की लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

सपना चौधरी का डांस देखने पहुंचा 80 साल का बुजुर्ग

सपना चौधरी के डांस का जलवा इस कदर बिखरा है कि बुजुर्ग भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. जी हां मथुरा में सपना चौधरी का डांस देखने एक 80 साल का बुजुर्ग भी पहुंचा. सपना के फैन इस बुजुर्ग ने बताया कि वह डांस देखने के लिए आए थे। सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम देखकर बहुत अच्छा लगा। मथुरा के कोसी इलाके के रहने वाले बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि वह सपना चौधरी का कोई भी कार्यक्रम देखना नहीं छोड़ते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here