37 वर्षीय फेमस एक्टर ने की खुदकुशी, फंदे पर लटके मिले, घर से सुसाइड नोट बरामद

37 वर्षीय अभिनेता कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। कुशल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनका शव बांद्रा स्थित घर में फांसी पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने मौके से कुशल का सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। कुशल पिछले कुछ समय से परेशान चल रहे थे। माना जा रहा है इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की।

उनके पास काम नहीं था-डीसीपी

DCP परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि कुशल ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। दूसरी तरफ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कुशल आर्थिक तंगी झेल रहे थे और डिप्रेशन में थे। उनके पास काम नहीं था। प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियां उनकी पर्सनल लाइफ को भी प्रभावित कर रही थी।

पत्नी बेटे को लेकर चली गई थी विदेश, तलाक देना चाहती थी

फेमस टेलीवीजन एक्टर और मॉडल थे कुशाल

बता दें कि कुशाल पंजाबी का जन्म 23 अप्रैल, 1982 को हुआ था। एक टेलीविजन एक्टर और मॉडल के रूप में पहचान बनाने वाले कुशाल पंजाबी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था।

कुशाल पंजाबी ने किया कई सीरियलों में काम

उन्होंने अ माउथफुल ऑफ स्काई, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना, ये दिल चाहे मोर, फियर फैक्टर, कसम से, अंतरिक्ष, हम तुम, जोर का झटका, आसमान से आगे, तेरी मेरी लव स्टोरी और राजा की आएगी बारात जैसे कई कार्यक्रमों में अहम भूमिका निभाई है। वहीं, फिल्मों की बात करें तो उन्होंने सलाम-ए-इश्क, धन धना धन गोल, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली, हमको इश्क ने मारा और काल जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here