खुशखबरी : उत्तराखंड परिवहन निगम के बेड़े में शामिल होंगी 300 नई बसें, किया आभार व्यक्त

देहरादून। आज सोमवार को उत्तराखंड रोडवेज परिषद द्वारा अपने देहरादून 66 गांधी रोड़ स्तित केंद्रीय कार्यालय में बैठक आयोजित की गई. जिसमें मंत्रिमण्डल की हुई कैबिनेट बैठक में परिवहन निगम के लिए 300 बसों की खरीद को स्वीकृति देने, निगम मे संविदा परिचालको की भर्ती को हरी झण्डी दिये जाने पर मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री, मुख्य सचिव, सचिव परिवहन, प्रबंध निदेशक एवं महाप्रबंधक का आभार व्यक्त किया गया।

महामंत्री दिनेश पन्त ने कहा की इससे पूर्व भी त्रिवेंद्र रावत की सरकार ने वर्ष 2019-2020 के बजट में कल्याणकारी योजनाओं की मद में पहले से ज्यादा 33 करोड़ रूपये बजट में निगम को दिये गये हैं. साथ ही कहा कि निगम कार्मिकों की सालों से चली आ रही माँग पर्वतीय मार्गो में संचालन से हो रहे नुकसान की प्रतिपूर्ती के लिए 10 करोड़ रूपये का बजट निगम के लिये स्वीकृत किये जाने पर उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया गया।

विपिन बिजल्वाण,उप महा मंत्री द्वारा इस अवसर पर कहा गया की जल्द ही परिषद मुख्यमंत्री एवं परिवहन मंत्री से समय लेकर उनके द्वारा निगम कार्मिकों के किये कार्यों उनका हार्दिक आभार एव अभिनन्दन करेगी।

महामंत्री ने इस अवसर पर राज्य निगम अधिकारी-कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गुसाई एव महासचिव बीएस रावत का भी उनके निगम कर्मचारियों की समस्याओ के लिए तत्पर रहने और निराकरण कराए जाने पर भी उनका हार्दिक आभार किया. साथ ही जल्द ही आवास भत्ता तथा मह्गाई भत्ते के आदेश आचार संहिता से पूर्व निर्गत कराए जनने की आशा की गई।

इस अवसर पर दिनेश पन्त, दिनेश गुसाईं,मेजपाल सिंह, राकेश पटवाल,प्रेम सिंह रावत, शिवं नारायण तिवारी,प्रेम सिंह रावत,कलम सिंह,कुलदीप सिंह, मनीष कुमार, बृज पाल सैनी,परवीन सैनी, सन्त कुमार,अखिल डोभाल आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here