Ex- मैनेजर का खुलासा : ऐसी थी सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति? इतना था महीने का खर्चा

एमएस धोनी फिल्म से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर एक्टर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीती रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे हर कोई सदमे में है. जानकारी सामने आई कि सुशांत काफी समय से डिप्रेशन में थे औऱ उनका इलाज चल रहा था। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड सितारों समेत उनके फैंस ने सलमान शाहरुख समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री को घेरा और उनके फिल्म बहिष्कार की मांग की।

आरोप-सुशांत बॉलीवुड में चलने वाले नेपोटिज्म से काफी परेशान थे

कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत बॉलीवुड में चलने वाले नेपोटिज्म से काफी परेशान थे. इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की. वहीं पुलिस जांच में जुटी है।

एक्स मैनेजर ने किया आर्थिक स्थिति को लेकर खुलासा

पुलिस की पूछताछ में सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति ने उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर कई खुलासे किए। श्रुति ने बताया कि सुशांत की फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी थी. इसके साथ ही श्रुति ने यह भी बताया कि सुशांत के एक महीने का खर्च 10 लाख रुपए था। एक्स मैनेजर श्रुति ने पुलिस को बताया कि बांद्रा स्थित उनके घर का किराया 4.5 लाख रुपए था. इसके अलावा सुशांत ने लोनावला के पास एक फार्म हाउस भी किराए पर लिया हुआ था, जिसका रेंट भी काफी महंगा था. इसके अलावा श्रुति ने यह भी बताया कि सुशांत के पास कई तरह की विदेशी गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन मौजूद था. श्रुति ने बताया कि सुशांत के पास 4 प्रोजेक्ट्स थे. इसके अलावा वह और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here