गजब : देहरादून के पास पर मथुरा से बदरीनाथ निकले घूमने, पुलिस ने धरा

टिहरी : बिन पास के मथुरा से बदरीनाथ जा रहे पांच लोगों को रुद्रप्रयाग पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज करते हुए वाहन सीज कर दिया। जानकारी मिली है कि ये सभी लोग देहरादून का पास बनवाकर बदरीनाथ जाने की फिराक में थे लेकिन पुलिस ने पहले ही इन्हें धर लिया।

थाना प्रभारी महिपाल सिह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार देर शाम तहसील चौक में पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान ऋषिकेश की ओर से आ रही इनोवा कार सवारों को रोका और पूछताछ की। वहीं कार सवार लोगों ने बताया कि वह मथुरा से बदरीनाथ जा रहे हैं। पुलिस ने जब उन्हें पास दिखाने को कहा गया तो वह घबरा गए और टाल मटोल करने लगे जिससे पुलिस को उन पर शक हुआ। पुलिस के सख्ती दिखाने पर कार सवार लोगों ने मथुरा सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से बनाया गया पास दिखाया गया, जो देहरादून के लिए बना था।

चोरी छिपे बिना पास व बिना मास्क के बदरीनाथ जाने की कोशिश

बताया कि जब पुलिस ने कार सवारों से सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि देहरारादून गए ही नहीं थे। जिस पर पुलिस ने चोरी छिपे बिना पास व बिना मास्क के बदरीनाथ जाने के कोशिश में पांचो लोगों पर आपदा प्रबंधन व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए वाहन  सीज कर लिया। हालांकि पांचों को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज

 शशिकांत पुत्र विजेंद्र सिंह आजमाबाद, रितेश बंसल पुत्र त्रिलोक चन्द जमुना विहार कोलनी रानी की मंडी, लवलेश अग्रवाल पुत्र रामकृष्ण जैनगली चौकबाजार, कृष्ण शरण अग्रवाल पुत्र जगदीशशरण गौ घाट लाल दरवाजा, रितेश अग्रवाल पुत्र सुभाष चन्द्र मोहन कुंज सभी जिला मथुरा उप्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here