जब एनसीबी अफसर ने जोड़े दीपिका के सामने हाथ, तीन बार रोई थी अभिनेत्री!

शनिवार का दिन बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों के लिए काफी भारी रहा. एक तरफ एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका-सारा-श्रद्धा से मैराथन पूछताछ की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए. इस बीच अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं. एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे.

सूत्रों को अनुसार जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका इमोशनल हो गईं थी और वो तीन  बार रोईं थीं। वहीं ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी. खबर है कि बकायदा हाथ जोड़कर एनसीबी अधिकारियों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा. दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर होगा। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है।

जानकारी मिली है कि साढ़े पांच घंटे की पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है. एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं. वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है. उन्होंने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है। लेकिन दीपिका ने खुद ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here