VIDEO VIRAL : उत्तराखंड में विदेशी छात्रों की बेरहमी से पिटाई, सुरक्षा गार्ड बने हैवान

रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र के रुड़की इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी (RIT) कॉलेज से जुड़ा बेहद शर्मसार कर देने और रोंगटे खडे कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमे विदेशी छात्रों को बेहरमी से कॉलेज के गार्डों स्वर कॉलेज स्टाफ की मौजूदगी में दो विदेशी छात्रों को दबंगता दिखाते हुए बेहरमी से पीटते हुए सीढ़ियों से नीचे खींच कर ला रहे हैं। कॉलेज के सुरक्षा गार्डो के द्वारा नाइजीरिया के इन छात्रों के साथ बर्बरता की गयी है। लाठी डंडे ,हाथों में लोहे के पंच से जानवरों की तरह बेहरमी से एक दर्जन से अधिक गार्डों के द्वारा इन छात्रों को पीटा गया है जिसमे अब दोनो छात्रों को नजदीक ही आरोगम हॉस्पिटल में गंभीर अवस्था मे भर्ती कराया गया है।

छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल

वहीं विदेशी छात्रों की पिटाई के बाद छात्र संगठनों के साथ भीम आर्मी भी छात्रों की हिमायत में उतर आई है। घायल छात्रों की पिटाई के बाद छात्रों की वीडियो वायरल हो गया है जिसके बाद हर वर्ग के लोगों में भारी आक्रोश है। सभी संगठन के लोग कॉलेज के बाहर इकठ्ठा हुए और विरोध किया। वहीं इस मामले में  कॉलेज प्रबंधन कुछ भी बोलने से साफ बचता नज़र आ रहा है।

आरआईटी कॉलेज में नहीं यह पहला मामला

वहीं आपको बता दें कि आरआईटी कॉलेज में यह पहला मामला नहीं है। अब से पहले भी छात्रों के साथ हुए शोषण के कई मामले सामने आ चुके हैं। आज छात्रों के साथ कुछ और संगठन के युवाओं ने कॉलेज के बाहर कॉलेज मैनेजमेंट का पुतला भी फूंका और प्रबंधन के खिलाफ ज़ोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ विरोध

वहीं घायल छात्रों के साथी ने भी कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ विरोध जताया। ये पूरे देश की बदनामी है। वहीं सीओ मंगलोर अभय सिंह ने बताया कि संबंधित मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here