VIDEO : सुशांत की जिंदगी पर फिल्म बनाने का ऐलान, पोस्टर रिलीज, निर्माता बोले- बॉलीवुड को नंगा कर दूंगा

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में पंखे से लटके मिले। उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। लिहाजा इसे आत्महत्या करार दिया गया क्योंकि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और डॉक्टर से उनका इलाज चल रहा था। सुशांत के सुसाइड के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर सुशांत की थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनके फैंस अभी भी सदमें में हैं।

इस निर्माता ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

कई बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों समेत निर्माता-निर्देशकों ने इसे नेपोटिज्म करार दिया और इसे आत्महत्या नहीं हत्या करार दिया और सीबीआई जांच की मांग की। बता दें कि ये फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता बनाने जा रहे हैं बतौर इसका पोस्टर भी रिलीज हो गया है।

फिल्म के जरिए मैं 100% बॉलीवुड को नंगा कर दूंगा-निर्माता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता ने बताया कि मैं यह फिल्म इसीलिए बना रहा हूं ताकि फिल्म इंडस्ट्री में जो बड़े स्टार्स और प्रोडक्शन हाउस की मोनोपॉली होती है उसे खत्म कर दिया जाए। इस फिल्म के जरिए मैं 100% बॉलीवुड को नंगा कर दूंगा। कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद गैंग की वजह से नए लोगों को मौके नहीं मिल पाता है जिससे कई नए एक्टर तनाव में आ जाते हैं. कहा कि मैं इस गैंग को तोड़ना चाहता हूं। निर्माता ने कहा कि मेरी कहानी में सबकुछ होगा कि कैसे सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया, उसे बॉयकाट किया गया और कई फिल्मों से निकाला गया। सिर्फ सुशांत ही नहीं ऐसे कई लोग हैं जो इस परेशानी से जूझ रहे हैं, उनके साथ भेदभाव होता है। हम ऐसे एक्टर्स से भी संपर्क करके रिसर्च कर रहे हैं।

ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं होगी-निर्माता

विजय शेखर गुप्ता ने बताया कि ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं होगी, बल्कि उनके जीवन से प्रेरित होगी। यह फिल्म इंडस्ट्री के कई रहस्यों पर से पर्दा उठाएगी। फिल्मों और बॉलीवुड पर सभी का समान अधिकार है, भले ही वह बी-टाउन परिवार का हो या फिर बाहरी व्यक्ति हो।”साथ ही उन्होंने बताया कि इस मूवी के लिए लीगल टीम से भी बात कर ली गई है, जिससे इसमें कोई रोक-टोक ना हो। विजय का कहना है कि उनकी टीम रिसर्च में लगी है और फिल्म की कहानी लिखने का काम जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here