उत्तरप्रदेश बना उत्तराखंड के लिए गले की फांस, आए दिन आरोपी हो रहे गिरफ्तार

देहरादून- रविवार को नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 02 बदमाशों को दीपनगर रेलवे पुल के नीचे से गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें दोनों अभियुक्त एक शातिर चोर है. पुलिस ने इनके कब्जे से 2 तमंचे , 4 जिंदा कारतूस और 11 खोखा कारतूस बरामद किए।

पुलिस ने पूछताछ में बताया कि दोनों आरोपी यूपी औऱ मेरठ के डकैतों के संपर्क में है और देहरादून में पैसे वाले बुजुर्गो के घर की रेकी कर बदमाशों को बुलाकर उनके घर मे डकैती करवाने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले जोगीवाला औऱ मथुरावाला में भी 02 घर चिन्हित किये गए थे, जिनमें उत्तर प्रदेश के बदमाशों को बुलाकर डकैती डलवाने की योजना थी। लेकिन पुलिस की सतर्कता दिखाते हुए इन्हें धर दबोचा और इनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया.

आपको बता दें भले ये युवक दून में रहकर यूपी के गैंग से सम्पर्क साधे हुए थे लेकिन इससे पहले भी दून पुलिस कई मामलों में यूपी से यहां आए आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है फिर चाहे वो नशा तस्करी का सामान हो या हथियार. साथ ही राज्य से सटे यूपी के शहर से आए दिन युवक यहां आकर कॉलेज के छात्रों को चरस, गांजा की सप्लाई करने के आरोप में भी पकड़े गए हैं.

इतनी भारी मात्रा में नशे का सामान और हथियार बरामद होना राज्य के लिए खतरे की घंटी है.

आपतो बता दें कि रविवार को ये दोनों आरोपी घरों को चिन्हित कर चोरी की योजना बना रहे थे। जिन्हें पुलिस ने दीपनगर रेलवे पुल के पास से अवैध तमंचों व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। इनके साथी गैंग के संबंध में जानकारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here