उत्तराखंड video : रशियन डांसर के साथ शादी में अश्लीलता, कब लगेगी ऐसे चलन पर लगाम?

नैनीताल- आजकल की शादी मतलब नाच-गाना, खाना-पीना और हर्ष के नाम फायरिंग करना जो की कभी-कभी किसी की जान पर भी भारी पड़ गया। उत्तराखंड सहित देश भर में कई ऐसे होटल, वेडिंग प्वॉइंट और रिजॉर्ट हैं जो की शादी पार्टी के नाम अश्लीलता की हदें पार करने का लाइसेंस दे रहे हैं औऱ इससे समाज में गलत प्रभाव पड़ रहा है। महिला सुरक्षा, महिला इज्जत का दावा करने वाला समाज किस ओर जा रहा है।

ताजा मामला हल्द्वानी का है जहां इन दिनों एक शादी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शहर के बड़े रहीश जादे रशियन डांसर पर जमकर नोट उड़ाते दिख रहे हैं, यही नहीं इस वीडियो में अश्लीलता करते भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। हम भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

वहीं एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि उनके संज्ञान में भी इस तरह का मामला आया है जिसके लिए एलआईयू और पुलिस को जांच दी गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।
बड़ा सवाल ये है कि आखिर ऐसे चलन और ऐसे होटलों, वैडिंग प्वॉइंटों और रिजॉर्टों पर कैसे लगाम लगेगी जो शादी पार्टी के नाम पर अश्लीलता परोस रहे हैं और समाज को प्रभावित कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here