उत्तराखंड VIDEO VIRAL : ज्ञापन देने के दौरान फोटो खिंचवाने के लिए भिड़े नेता

उधम सिंह नगर:उत्तराखंड के रुद्रपुर मे मीडिया में बने रहने के लिए नेता क्या कुछ नहीं करते हैं. ऐसा कुछ शनिवार को रुद्रपुर में देखने को मिला, जहां जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के दौरान फोटो खिंचवाने को लेकर कांग्रेस के पूर्व महासचिव हरीश पनेरु, नगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा से नाराज हो गए. हरीश की नाराजगी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव और रुद्रपुर नगर अध्यक्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव हरीश पनेरु रुद्रपुर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा पर नाराज होते दिखाई दे रहे. दरअसल रुद्रपुर नगर निगम के मेयर रामपाल की मनमानी और तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस पार्षदों ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव हरीश पनेरु के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे.

जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के दौरान फोटो खींचवाने के लिए कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने पूर्व प्रदेश महासचिव को धक्का देकर पीछे कर दिया और खुद आगे आ गए. जिलाधिकारी के सामने तो किसी ने कुछ नहीं कहा. लेकिन कलेक्ट्रेट से बाहर आते ही हरीश पनेरु जगदीश तनेजा से भीड़ गए. तभी किसी ने वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है. वीडियो में पूर्व प्रदेश महासचिव हरीश पनेरु अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई दिए. वीडियो में वह यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि अगर आगे से ऐसा होगा तो वे किसी भी कार्यक्रम में नही आएंगे.

नोट : खबर उत्तराखंड इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है। ख़बर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर लिखी गई है उधम सिंह नगर मेंं तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here