उत्तराखंड VIDEO : दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई जयमाला, तभी स्टेज में आया प्रेमी औऱ जड़ दिया थप्पड़

लक्सर (गोविन्द  चौधरी) खबर हरिद्वार जिले के लक्सर के लंढौरा का 24 फरवरी का है। जहां नवविवाहिता के देवर ने गांव के ही दो युवकों के साथ मिलकर लंढौरा बस अड्डे पर एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। जिसमें युवक घायल हो गया है। घायल को सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस सूचना के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार लंढौरा क्षेत्र के एक गांव में लक्सर क्षेत्र के एक गांव से बारात आई थी। बताया गया की शादी की तमाम रसम अदा करने के बाद जब नवविवाहिता को शुभकामनाएं दे रहे थे। इसी दौरान गांव का ही एक युवक आया और नवविवाहिता को गिफ्ट देने के बहाने थाप्पड़ जड़ दिया।जिसको लेकर बारातियों व घरातियों में हड़कंप मच गया। इसी दौरान कुछ लोगों ने आरोपित युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपित युवक नवविवाहिता का प्रेमी बताया जा रहा है और पहले से ही लंबे समय से प्रेम प्रसंग दोनों के बीच चल रहा था।

पुलिस के अनुसार नवविवाहिता का देवर गांव के ही दो युवकों के साथ लंढौरा बस अड्डे पर पहुंचा। इसी दौरान नवविवाहिता का प्रेमी एक चाय की दुकान के सामने खड़ा हुआ था।इसी दौरान हमलावरों ने उसके साथ मारपीट कर दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।इसी दौरान हंगामा होता देख आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए लोगों के आ जाने पर आरोपी हमलावर फरार होने में कामयाब हो गए पीड़ित ने लंढौरा पुलिस चौकी पहुंचकर आपबीती बताई और आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है।पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन करने के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को कंगाल रही है।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here