उत्तराखंड : सुनवाई के दौरान टेबल पर गिरा पलस्तर, बाल बाल बची जज साहिबा!

देहरादून : डोईवाला में एक गजब की घटना घटी जिससे कहा जा सकता है कि न जाने ऐसे कितने भवन-स्कूल जर्जर है और खतरे बरकरार है जिसकी जानकारी किसी को नहीं है। जान हथेली पर रखकर कई लोग काम कर रहे हैं और बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं। कई स्कूलों की हालत जर्जर है जिसकी कोई सुध नहीं लेता। ताजा मामला डोईवाला का है जहां सुनवाई के दौरान जज की टेबल पर अचानक छत का पलस्तर आ गिरा जिससे हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि जज के ऊपर पलस्तर नहीं गिरा या छत का बड़ा हिस्सा या ईंट नहीं गिरी वरना बड़ी घटना घट सकती थी।

आपको बता दें कि डोईवाला की सिविल जज जूनियर डिविजन/न्यायिक मजिस्ट्रेट निशा देवी रविवार दोपहर करीब डेढ़ बडे के करीबन छुट्टी के दिन एक रिमांड मामले की सुनवाई कर रही थी। रविवार को जज निशा कोर्ट के अंदर चार मुजरिमों की जमानत के कागजात जांच रही थी कि अचानक कोर्ट की छत से पलास्तर भरभराकर उनकी टेबल पर आ गिरा। मलबा सीधे उनकी टेबल पर गिरा जिसस वहां हड़कंप मच गया। पलस्तर का बड़ा हिस्सा इतनी जोर से टेबल पर गिरा लेकिन गनीमत रही कोई अनहोनी नहीं हुई।

जानकारी मिली है कि जहां पलस्तर का हिस्सा गिरा है वो भवन डोईवाला ब्लॉक की पुरानी बिल्डिंग है जो की जर्जर हालत मेँ था। पूर्व में इस भवन का जीर्णोद्धार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here