उत्तराखंड : नगरपालिका अध्यक्ष बोले- दोषी पाया गया तो दे दूंगा इस्तीफा, छोड़ दूंगा राजनीति

उधमसिंह नगर : गदरपुर नगरपालिका के 8 सभासदों की आह्वान पर नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा आज बोर्ड की बैठक बुलाई गई जिसमें गदरपुर नगरपालिका के 4 प्रस्तावों पर चर्चा के बाद सभासदों ने अपनी बात रखने की बात कही, जिस पर अध्यक्ष ने बोर्ड मीटिंग खत्म होने का आदेश दिय। वहीं इसके बाद 11 में से आठ सभासद हंगामा करने लगे। इस दौरान पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा सभासदों ने चेयरमैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पुतला भी फूंका। सभासदों ने आरोप लगाया कि साढ़े 5 लाख का टैंकर एक संस्था से खरीदा गया है जो कि मात्र ढाई लाख रुपए में बन जाता है। इस तरह की अनेक अनियमितताएं नगरपालिका में की जा रही है।

वहीं सभासद मनोज कुमार मिंटू ने कहा कि 11 में से आठ सभासद एक तरफ हैं लेकिन किसी की कोई भी बात सुनी नहीं जा रही है। साढ़े 5 लाख का टैंकर एक संस्था से खरीदा गया है जो कि मात्र ढाई लाख रुपए में बन जाता है। इस तरह की अनेक अनियमितताएं नगरपालिका में की जा रही है। वहीं सभासद मनोज कुमार मिंटू ने कहा कि 11 में से आठ सभासद एक तरफ है लेकिन किसी की कोई भी बात सुनी नहीं जा रही है।

वहीं अधिशासी अधिकारी हरिचरण ने कहा कि बोर्ड मीटिंग में 4 बिंदुओं पर चर्चा हुई थी जो कि शांतिपूर्ण तरीके से हुई। उसके बाद अध्यक्ष ने अपने अधिकार का इस्तेमाल करते हुए बोर्ड मीटिंग को समाप्त कर दिया। चारों बिंदु नगर के विकास से संबंधित थे जिसे स्वीकार कर लिया गया था। नगर पालिका में हुए हंगामे पर बोलते हुए नगर पालिका अध्यक्ष गुलाम गौस ने कहा कि शहर के विकास के चार बिंदुओं पर सभासदों की मांग पर बोर्ड मीटिंग आहूत की गई थी जिसको मानते हुए आज बोर्ड बैठक की गई जिसमें शहर के विकास के संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की गई। उसके बाद सभासद हंगामा करने लगे जिसका कोई औचित्य नहीं था अगर किसी सभासद को मुझ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाना है तो उचित वह किसी भी संस्था से जांच करवा लें अगर मैं दोषी पाया जाता हूं अध्यक्ष पद से तुरंत इस्तीफा दे दूंगा तथा राजनीति छोड़ दूंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here