उत्तराखंड : विधायक ने सरकार को दिखाया आईना, अपनी निधि से प्रधानों को दिए 10-10 हजार

चमोली : उत्तराखंड से भाजपा की बद्रीनाथ विधायक उत्तराखंड सरकार से प्रधानों की मदद करने के लिए आगे निकल गए जी हां प्रदेश सरकार के द्वारा ग्राम प्रधानों को दी जाने वाली 10,000 रुपये की राशि जहां अभी तक प्रधानों को नहीं मिल पाई है।

ग्राम प्रधानों के अकाउंट में डाली राशि

वहीं बद्रीनाथ से भाजपा विधायक महेंद्र भट्ट ने अपनी विधायक निधि से अपनी विधानसभा क्षेत्र के 195 ग्राम प्रधानों के अकाउंट में 10-10 हजार रुपए की राशि डाल दी है। इसकी जानकारी भाजपा विधायक ने देते हुए बताया कि प्रधानों को इस समय बजट की सख्त आवश्यकता है क्योंकि बड़ी तादाद में प्रवासी गांवों में क्वॉरेंटाइन हो रखे हैं। साथ ही सैनिटाइजर मास्क आदि खर्च करने के लिए प्रधानों के पास बजट नहीं है इसलिए उन्होंने अपनी विधायक निधि से ग्राम प्रधानों को 10-10 हजार रुपये आवंटित कर दिए हैं।

प्रधानों में सरकार के बयान से रोष

बता दें कि सरकार के बयान से ग्राम प्रधानों में रोष है। प्रधानों का कहना है कि सरकार द्वारा बयान दिया गया था कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए ग्राम प्रधानों को धनराशि दे दी गई है जबकि उन्हें एक पैसा नहीं दिया गया। क्वारंटीन सेंटरों के बाहर ग्राम प्रधानों ने धरना भी दिया था। वहीं अब विधायक ने सरकार को आईना दिखाने का काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here