उत्तराखंड : सड़क निर्माण के दौरान खाई में गिरी जेसीबी, दो की मौत

बागेश्वर से बुरी खबर है। सड़क निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों की मौत हो गई। दरअसल धरमघर-माजखेत सड़क पर सड़क कटिंग, डामरीकरण का काम चल रहा था। इस दौरान कार्य में लगी जेसीबी गहरी खाई में जा गिरी जिसमे जेसीबी ऑपरेटर समेत दो लोगों की मौत हो गई है। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए। मौके पर अफरा तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार मामला धरमघर-माजखेत सड़क के चुचेर के पास शुक्रवार शाम करीब सवा छह बजे का है जब वहां सड़क कटिंग का काम चल रहा था। कार्य में लगी जेसीबी अचानक गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में जेसीबी ऑपरेटर विमलेश (20) और कार्तिक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोग तीनों घायलों को 11 किमी दूर धरमघर में प्राथमिक इलाज करने के बाद बेड़ीनाग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां तीनों घायलों का इलाज किया जा रहा है।

वहीं दोनों मृतक औऱ घायल कहां के रहने वाले हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस जांच में जुटी है। जानकारी मिली है कि घटनास्थल पर सड़क की दीवार क्षतिग्रस्त थी। इस कारण जेसीबी खाई में जा गिरी। घटना स्थल से अस्पताल भी बहुत दूर हैं। घायलों को 11 किमी दूर धरमघर में प्राथमिक इलाज के लिए ले गए। वहीं इसके बाद बेड़ीनाग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here