उत्तराखंड : बीजेपी समर्थित पार्षद की पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, एक दिन पहले पिता की हत्या

उधमसिंहनगर : बीते दिन सोमवार को बीजेपी समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। हमलावर हत्या कर फरार हो गए थे। वहीं बता दें कि पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के 16 घंटे बाद घर बेटी का आगमन हुआ हैै. जी हां प्रकाश धामी की पत्नी ने आधी रात को बेटी को जन्म दिया है। एक तरफ बेटी की आने की खुशी घर में है लेकिन दूसरी तरफ गम है कि पिता बेटी का मूंह तक नहीं देख पाया और बच्ची को पिता का प्यार नसीब नहीं हो पाया. खबर है कि मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

बता दें कि बीते दिन रुद्रपुर के भदईपुरा से पार्षद प्रकाश सिंह धामी को सुबह-सुबह कार सवार बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी। पार्षद प्रकाश सिंह धामी के गोली सर, गले और सीने पर लगी। पार्षद प्रकाश सिंह धामी ने अपने बचाव के लिए भागने की कोशिश भी की लेकिन बदमाशों ने पीछा कर गोली मारी दी। नगर निगम के काम की बात कहकर प्रकाश को घर से बाहर बुलाया। प्रकाश के दरवाज़े के पास आते ही बदमाशों ने असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। यह देख प्रकाश धामी अंदर की ओर भागने लगे लेकिन उन्हें 6 गोलियां मारी गईं जिसके बाद वो जमीन पर गिर गए। गोलियों औऱ चीख पुकार सुनकर प्रकाश की पत्नी राधिका, मां और अन्य परिजन बाहर निकले तो हमलावर कार से फरार हो गए। शाम को प्रकाश धामी का अंतिम संस्कार किया गया

वहीं देर रात पार्षद की गर्भवती पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। घर में गमगीन माहौल है। बेटी के जन्म के एक दिन पहले पिता की हत्या से पूरे घर औऱ इलाके में शोक की लहर है। बेटी को पिता का नसीब नहीं हो पाया। पिता अपने बच्चे का मूंह नहीं देख पाया। ये याद कर पत्नी बार बार रो रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और जगह-जगह दबिश दे रही है। इस मामले से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here