उत्तराखंड : कांग्रेस पार्षद अपरहण कांड का खुलासा, पड़ोसी ही निकला मास्टरमाइंड

उधम सिंह नगर : एंकर: उत्तराखंड के रुद्रपुर मे कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा अपहरणकांड का आज  एसएसपपी बरिंदरजीत सिंह ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने अपहरण कांड में शामिल चार बदमाशों को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। जबकि तीन अभी फरार हैं। रुद्रपुर पिछले चार दिन से यूपी के विभिन्न जगहों पर दबिश देकर इस मामले में जुटी थी।

पड़ोसी ही निकला मास्टरमाइंड

इस पूरे प्रकरण का सूत्रधार निकला अमित मिश्रा का पड़ोसी युवक जिसने दिल्ली के बदमाशों को अमित मिश्रा के बारे में सभी सटीक जानकारियां पहुंचाई पुलिस की इस कामयाबी पर आला अधिकारियों की तरफ से 20 हजार रुपये से अधिक के इनाम की घोषणा भी की गई है।

चार को किया गिरफ्तार

एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने अमित मिश्रा अपहरणकांड का खुलासा करते हुए मीडिया से बताया कि अपहरण के बाद से ही पुलिस ने इस कांड का खुलासा करने की पूरी रणनीति तैयार की थी। सबसे पहले यूएस नगर पुलिस का पहला मकसद अमित मिश्रा को सकुशल बरामद करना था जिसमें पुलिस कामयाब भी रही। उसके बाद पुलिस ने फिर चार टीमों का गठन करके अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए मिशन तैयार किया जिसे रुद्रपुर पुलिस ने फतह करते हुए अहपरणकांड में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों में रिंकू पुत्र महेश निवासी साउथ गणेशनगर नई दिल्ली, गौतम जाटव पुत्र धर्मवीर निवासी खैल थाना चांदीनगर बागपत, चेतन पुत्र रमेश कुमार निवासी त्रिलोकपुरी थाना कल्याणपुरी नई दिल्ली और चैथा इबरार अंसारी पुत्र निशार निवासी फाजलपुर महरौला रुद्रपुर शामिल है, जिसने यूपी के बदमाशों को बताया कि अमित के पास मोटी रकम मिल सकती है। बदमाशों को पकडऩे में सबसे ज्यादा मददगार सीसीटीवी कैमरे और सविलांस भी मददगार साबित हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here