उत्तराखंड ब्रेकिंग : वकील का दारोगा पर 4 साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, यहां की शिकायत

पौड़ी गढ़वाल जिले में एक महिला वकील ने एक दारोगा पर 4 साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और इस मामले की शिकायत पुलिस महानिदेशक की थी जिसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने की थी लेकिन महिला का कहना है कि उसे इंसाफ नहीं मिला। महिला वकील ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है और अब दारोगा की शिकायत महिला आयोग को की है।

फेसबुक में हुई दोस्ती

मिली जानकारी के अनुसार महिला वकील तलाकशुदा है। वकील का कहना है कि उसकी जान पहचान दारोगा से फेसबुक पर हुई थी। दोनों ने पहले फेसबुक पर बात की और फिर नंबर अदला-बदली किए। वकील ने बताया कि उसके तलाक शुदा होने की जानकारी उसने दारोगा को दी थी। दारोना ने उससे फिर भी शादी करने का विश्वास दिलाया था औऱ शारीरिक संबंध बनाए। महिला वकील के अनुसार दारोगा 4 साल से उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता आ रहा है औऱ अब शादी से इंकार कर रहा है। महिला का कहना है कि दारोगा की पहले से सगाई हो रखी है ये बात दारोगा ने उससे छुपाई।

दारोगा को बताई थी तलाकशुदा होने की बात

महिला का कहना है कि फेसबुक में बात होने के बाद दारोगा उससे मिलने आया था। तलाकशुदा की बात उसने दारोगा को बताई थी तो दारोगा ने सबसे दरकिनार कर शादी करने की बात कही थी लेकिन अब शादी से  मुकर रहा है। बताया की दारोगा की सगाई हो रखी है जो बात उसने उससे छुपाई। इसके सबूत महिला ने पुलिस को दिए हैं। लेकिन पुलिस जांच में शादी का वादा करने की बात सामने नहीं आई है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय को सौंपी थी जांच

खबर है कि इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने की थी लेकिन उन्हें शादी के वादे वाली बात के सबूत नहीं मिले हैं। लेकिन महिला का कहना है कि वो सच कह रही है औऱ अब वो महिला आयोग से इसकी शिकायत करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here