उत्तराखंड : कोतवाली की फेसबुक ID से सावधान, ऐसे बना रहा लोगों को शिकार!…आइये जानिए पूरा मामला

रुद्रपुर : हैकरों और बदमाशों को अब वर्दी का भी खौफ नहीं है। वो तो छोड़िए हैकर और बदमाश अब पुलिस अधिकारी की फोटो तक यूज कर अपराध को अंजाम दे रहे हैं और लेकिन उनका क्या अंजाम होगा इसकी उनको जरा भी फिक्र नहीं है और न ही कोई डर है।

ताजा मामला रुद्रपुर कोतवाली का

जी हां ताजा मामला रुद्रपुर कोतवाली का है…जहां तैनात कोतवाल कैलाश भट्ट की सरकारी फेसबुक आईडी के मैसेंजर से चैट कर लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं. अभी तक हैकर सिर्फ आम जनता का नाम प्रयोग कर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते थे लेकिन अब पुलिस अधिकारी को भी नहीं बख्श रहे हैं.

रुद्रपुर कोतवाली का नाम और अधिकारी की फोटो यूज कर ठगी

दरअसल हैकर द्वारा रुद्रपुर कोतवाली के कोतवाल कैलाश भट्ट की फोटो यूज कर उनकी कोतवाली का नाम यूज कर लोगों से मदद के नाम पर पैसे मांगे जा रहे हैं। फेसबुक आईडी से जुड़े लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं। इससे साफ है कि जब पुलिस खुद सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा। इस घटना से साफ है कि बदमाश पुलिस से भी नहीं डरते। वहीं चैट के कई स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमे लड़की के लॉकडाउन में फंसे होने का बहाना बनाकर पैसे मांगे जा रहे हैं।

मुझे आया कई लोगों का फोन- कैलाश भट्ट

इस पर रुद्रपुर के कोतवाल कैलाश भट्ट का कहना था कि उन्हें कई लोगों का फोन आया और उन्होंने उनसे इस पैसे मांगने के बारे में पूछा जिससे उन्हें अंदेशा हुआ कि उनकी आईडी का मिस यूज़ हो रहा है। बताया कि मेरी आईडी हैक हो चुकी है इसकी जांच कराई जा रही है और उसके बाद साइबर सेल में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here