उत्तराखंड : अफगानी छात्र ने की युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पंतनगर कृषि विश्विद्यालय के छात्र द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अफगानी मूल का रहने वाला है। थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पंतनगर कृषि विश्विद्यालय में अफगानी मूल निवासी एमएससी हॉर्टीकल्चर में अध्ययनरत एक युवक ने छात्र परिसर की इंदिरा कालोनी निवासी एक युवती से छेड़ छाड़ कर दी। जैसे ही युवती ने इसकी जानकारी अपने भाइयों को दी तो वह भी मौके पर पहुच गए। देखते ही देखते वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया। जिसके बाद युवती के भाई और दोस्तों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान युवती ने आरोप लगाते हुए कहा युवक उसे रोज़ परेशान करता है। बीते शाम जब वो वॉक पर निकली तभी युवक ने शिवालिक भवन के पीछे उसे रोक लिया। छात्र कृषि महाविद्यालय में एमएससी हॉर्टीकल्चर का छात्र करीम उल्लाह है। और वहां मूल रूप से अफगानी का रहने वाला है।
वही थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी छात्र के खिलाफ छेड़छाछ़ में मुकदमा मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है औऱ जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here