UP पुलिस राहुल-प्रियंका को लेकर दिल्ली रवाना, राहुल बोले- मुझे धक्का दिया, लाठी दिखाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा गांधी आज हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान यूपी के ग्रेटर नोएडा एक्प्रेस वे पर कांग्रेस नेता को यूपी पुलिस ने रोक दिया. राहुल गांधी ने अकेले पैदल जाने की बात कही लेकिन पुलिस ने एक न सुनी। इस दौरान पुलिस और राहुल गांधी के बीच धक्का मुक्की हुई। पुलिस का कहना है कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए हाथरस में धारा 144 लगी हुई है, किसी को भी वहं जाने की इजाजत नहीं है. पुलिस का कहना है कांग्रेस नेताओं को यहां से वापस लौटना होगा. राहुल गांधी सड़क किनारे गिर गए। राहुल गांधी ने आऱोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें धक्का दिया और लाठी भी दिखाई।

वहीं बड़ी खबर है कि राहुल और प्रियंका वाड्रा गांधी को यूपी पुलिस ने छोड़ दिया है और दोनों को लेकर दिल्ली रवाना हो गए हैं। इस बीच राहुल गांधी के नीचे गिरने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कांग्रेस ने बीजेपी पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है। वहीं प्रियंका गांधी ने भी पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता। UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है। इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here