रेप पीड़िता के घर के बाहर लगाया पोस्टर, उन्नाव से भी बुरे अंजाम की धमकी

उन्नाव की घटना के बाद बागपत में भी एक रेप पीड़िता को जलाने की धमकी दी गई. इसके बाद दुष्कर्म के आरोपी को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि बड़ौत के बिजरोल गांव में एक रेप पीड़िता के घर पर पैम्फलेट चिपकाया गया. पैप्फलेट में लिखा था कि अगर तुमने बयान दिया तो उन्नाव जैसी घटना तुम्हारे साथ होगी. इसके बाद दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वह बेल पर था और उसी गांव का रहने वाला है.

बागपत के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है जिसे बदायूं से गिरफ्तार किया गया है. बताया कि पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा दी गई है. उनका कहना है कि पीड़िता के परिवार को डरने की जरुरत नहीं है.

आरोपी का आरोपों से इंकार

वहीं दूसरी ओर आरोपी ने बताया कि यह पर्चा उसने नहीं चिपकाया है. गांव में उसके दुश्मनों ने उसे फंसाने के लिए ऐसा किया है. इस केस में शुक्रवार को पीड़िता को दिल्ली कोर्ट में गवाही देनी है.

वीडिया बनाकर वायरल करने की धमकी

बताते चलें कि पुलिस के पास दर्ज कराई गई रेप की शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि घटना पिछले साल दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके की है. वह सोहरण सिंह के साथ अपनी दोस्त के घर गई थी. वहां उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और रेप किया गया. आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका रेप करता रहा. फिलहाल पुलिस पैम्फलेट चस्पा किए जाने के मामले की जांच कर रही है. जानकारी मिली है कि आरोपी ड्राइवर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here