दारोगा के बेटे की करतूत, दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप

rape
rape

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिले के सजेती थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची से गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पी़ड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं बड़ी खबर ये ये है कि गैंगरेप का आरोप यूपी में तैनात दारोगा के बेटे और उसके दोस्तों पर लगा है।

मिली जानकारी के अनुरा सजेती इलाके में रहने वाली 13 साल की एक नाबालिग लड़की सोमवार की रात खेत से लौट रही थी. आरोप है कि इस दौरान गांव के ही दो लड़के से अगवा किया औऱ गैंगरेप किया। पीड़िता ने दारोगा के बेटे दीपू यादव और उसके दोस्त गोलू पर रेप का आरोप लगाया है। किशोरी को कहना है कि दोनों उसे सुनसान जगह पर ले गए और एक एक कर रेप किया। पीड़िता गंभीर हालत में घर पहुंची और परिवारवालों को आपबीती सुनाई।

आरोप है कि मंगलवार सुबह पीड़ित परिवार शिकायत दर्ज कराने के लिए सजेती थाने पर जा रहा था तभी आरोपी दीपू यादव के बड़े भाई ने उन्हें रास्ते में रोका और जान से मारने की धमकी दी. बड़ी मुश्किल से पीड़िता का परिवार सजेती थाने पर पहुंचा. पुलिस ने मामला दर्जकिया। लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि बुधवार सुबह में सीओ और दारोगा धाटमपुर सजेती थाने पर पहुंचे. पिता और किशोरी को अपनी गाड़ी में बैठाया. इसके बाद घाटमपुर के लिए चल दिए. ग्रामीणों के अनुसार पुलिस दोनों को थाने पर ना ले जाते हुए सीएचसी ले गई. सीएचसी ले जाने का कारण स्पस्ट नहीं है. मुगल रोड स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर के सामने पुलिस की जीप से जैसे ही बच्ची के पिता नीचे उतरे, वैसे ही कही से आ रहे ट्रक ने पिता को रौंद दिया. मौके पर ही पिता की मौत हो गई. जेसै ही ग्रामिणों को बच्ची के पिता की मौत की खबर लगी, वैसे ही भारी संख्या में ग्रामीण सड़क पर उतरे। कानपुर से सागर जाने वाली सड़क के आनूपुर चौक के पास जाम लगाया और न्याय की मांग की। इस दौरान ग्रामिणों ने सीओ और घाटपुर एसओ पर पीड़ित परिवार को धमकाने का आरोप भी लगाया.

एसपी ग्रामीण बुजेश श्रीवास्तव ने बताया कि थाना सजेती में किशोरी के पिता ने एक तहरीर दी है, जिसमें उनकी बेटी के साथ दो युवकों द्वारा रेप करने का आरोप लगाया गया है. तहरीर के आधार पर आईपीसी की अलग-अलग धराओं और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है.  मुख्य आरोपी दारोगा के बेटे दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here