शूटिंग के लिए हरिद्वार पहुंचे तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी, जिम में सेल्फी की होड़

हरिद्वार : उत्तराखंड बॉलीवुड की पहली पसंद बनता जा रहा है। अब तक कई फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड के मैदानी और पहाड़ी जिलों में हो चुकी है। वहीं एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग के लिए एक टीम तीर्थनगरी हरिद्वार पहुंची है जहां फैन्स की उनको देखने की होड़ मच गई।

हरिद्वार में चल रही शूटिंग

जी हां बता दें कि इन दिनों हरिद्वार में फिल्म हसीन दिलरूबा की शूटिंग चल रही है। फिल्म में मुख्य किरदार तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी का है। वहीं शूटिंग से थोड़ा समय निकालकर अभिनेत्री तापसी पन्नू हरिद्वार के जिम में पसीना बहाते नजर आई।

जिम में बहाती हैं पसीना

बता दें कि फिल्म की शूटिंग शिवमूर्ति  में चल रही है. वहीं तापसी पन्नू शिवमूर्ति के पास एक जिम में एक्सरसाइज करती नजर आई. तापसी रोज 1 से डेढ़ घंटे वहां जिम करती है, वही बीते दिन जब फैन्स ने उनको देखा तो तापसी के साथ जमकर सैल्फी ली। वहीं तापसी ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. बता दें फिल्म के प्रारंभिक दृश्यों का फिल्मांकन मोदी भवन और उसके पीछे गंगा के घाटों पर किया गया। शूटिंग के लिए अभिनेत्री तापसी पन्नू और हीरो विक्रांत मैसी हरिद्वार पहुंचे हुए हैं। मोदी भवन को फिल्म के हीरो विक्रांत मैसी का घर बनाया गया है। उसके अंदर ही एक रसोई और अन्य संसाधन दर्शाए गए हैं, जबकि तापसी पन्नू की मुलाकात गंगा घाट पर दिखाई गई है।

यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। फिल्म की शूटिंग में सहयोग कर रहे लोकल लाइन प्रोड्यूसर मयंक सिंह ने बताया कि अभी शूटिंग का प्रारंभिक दौर ही है। जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ेगी अन्य अभिनेता भी हरिद्वार पहुंचेंगे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here