सुशांत-रिया की चैट VIRAL, बहन से थी अनबन, रिया ने लिखा-मैं धरती पर आ जाऊंगी और तुम चांद पर होंगे

सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां ईडी ने रिया उसके भाई पिता से घंटो पूछताछ की तो वहीं इसके बाद अब रिया और सुशांत का व्हाटसएप चैट वायरल हो रही है। इस वायरल चैट में सबसे पहले सुशांत सिंह रिया और उनके परिवार की तारीफ करते हैं और लिखते हैं कि तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर(रिया के पिता) बहुत सही हैं और शोविक बहुत दयालु है और तुम भी जो मेरी हो। मुझे तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के साथ रहकर खुशी होगी। तुम प्लीज मुस्कुरा दो, तुम ऐसे ही अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करूंगा। काश मुझे भी जमीला जैसा सपना आए, कितना बढ़िया रहेगा ना…टाटा मेरे रॉकस्टार’। रिया ने इसका जवाब दिया कि हाहाहा, सो जाओ मेरे स्वीट ब्वॉय। मैसेज करती हूं जब मैं धरती पर आ जाऊंगी और तुम उस समय चांद पर होंगे।

इसके बाद रिया रिप्लाय करती हैं कि हाय..मेरा बेबी कैसा है। फिर सुशांत लिखते हैं मैं ठीक नहीं हूं। मेरी बहन विक्टिम कार्ड खेलकर पूरा मामला डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है (जिसे तुम और मैं छोड़ नहीं रहे) वह मुझ पर ये बात डाल रही है कि मैं इसके लिए शारीरिक रूप से सजा दे रहा हूं। बहुत निराशाजनक है। इसके बाद रिया लिखती हैं कि मीटिंग के बाद फोन करना। इसके बाद सुशांत ने रिया को वो मैसेज भेजा जो उन्होंने अपनी बहन को लिखा था, प्रियंका जो तुम कर रही हो वो बहुत गलत है। शराब के नशे में मोलेस्ट करने जैसी हरकत के बाद इसे छिपाने के लिए विक्टिम कार्ड खेल रही हो जिसे बख्शा नहीं जा सकता। मां और भगवान हमें देख रहे हैं। अगर तुम्हें अपने घमंड में कुछ नजर नहीं आ रहा तो मेरी बहन फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे और मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं दुनिया में बदलाव लाने के लिए जो कर रहा था उसे आगे भी करता रहूंगा। भगवान को ही फैसला करने दें कि किसका काम सही है।

वहीं इसके बाद सुशांत ने अगला मैसेज जो रिया को भेजा वो सिड के लिए था, जिसमें लिखा था कि उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्ट‍िम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋष‍िकेश बस में जो क्या किया था तब तो हम दोनों बार-बार शर्म‍िंदा होंगे, अगर हम बहन के नजर‍िए से देखें तो मैं मह‍िलाओं की इज्जत करता हूं क्योंकि मेरी मां ने मुझे यही सिखाया है, लेकिन उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं। वहीं अब सुशांत और रिया की ये चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस इसे काफी शेयर कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि एक बार फिर से रिया से पूछताछ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here