सोनू सूद ने मजदूरों के लिए किया वो काम जो शाहरुख-सलमान या किसी और ने नहीं किया

लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूर दूसरे राज्यों में फंस गए हैं. जिसके कारण उनके सामने खाने और रहने की समस्या लगातार आ रही हैं. इसके चलते मजदूर अपने घरों का सफर पैदल चलकर तय करने पर मजबूर हैं. हालांकि, सरकार ने भी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने की कवायद शुरु कर दी है।

वहीं प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए. जी हां सोनू सूद ने न सिर्फ अपना होटल मेडिकल स्टाफों को रहने के लिए और क्वारन्टाइन के लिए दिया बल्कि मजदूरों के लिए बसों की सर्विस शुरू करवाकर उनके घर पहुंचाया. संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद ने बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कराया. महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकार से अनुमति लेकर सोनू सूद ने बसों की सर्विस शुरू करवाई, जिसके तहत महाराष्ट्र के ठाणे से कर्नाटक के गुलबर्गा के लिए 10 बसें मजदूरों को लेकर निकलीं. इस दौरान सोनू सूद खुद मजदूरों की मदद के लिए मौजूद रहे और उन्हें गुड बॉय कहा.

बता दें, एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. इस पर सोनू सूद ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि वर्तमान समय में जब हम सभी इस वैश्विक आपदा का सामना कर रहे हैं, तो प्रत्येक भारतीय को अपने परिवारों और प्रियजनों के साथ रहने का हक है. मैंने महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकार इसके लिए अनुमति ली है, ताकि इन प्रवासियों को बसों के जरिए उनके घरों तक पहुंचाया जा सके. महाराष्ट्र सरकार ने पेपर वर्क करने में मेरी काफी मदद की और साथ ही कर्नाटक सरकार ने भी प्रवासियों का वेलकम किया. मैं अपनी क्षमता के अनुसार अन्य राज्यों के लिए भी ऐसा ही करता रहूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here