तो क्या खाने के टेबल पर बन गई बात, बहुत कुछ बयां कर रही मुस्कुराहट

देहरादून : गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड दौरे पर हैं. अमित शाह ने आज देहरादून के बन्नू स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में घसियारी योजना का शुभारंभ किया। अपने संबोधन में गृह मंत्री अमित शाह ने युवा सीएम पुष्कर धामी की जमकर तारीफ की और उनकी पीठ थपथपाई। वहीं इसके बाद अमित शाह की देहरादून में प्रदेश प्रभारियों के साथ बैठक थी जो की कैंसिल हो गई। इसी के साथ अमित शाह की भाजपा कोर ग्रुप के साथ होने वाली बैठक भी कैंसिल हो गई। अमित शाह सीएम धामी के साथ हरिद्वार के लिए रवाना हुए।

तो क्या खाने के टेबल पर बन गई बात?

लेकिन बता दें कि इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने लंच किया। खाने के टेबल पर अमित शाह के साथ कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व सीएम विजय बहुगुणा नजर आए। कैबिनेट मंत्री की मुस्कुराहट से साफ झलक रहा था कि अब बात बन गई है। तस्वीर से साफ है कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह की नाराजगी दूर हो गई।खाने के टेबल पर कहीं बात बिगड़ी तो यहां बनती नजर आ रही है। हरक सिंह रावत की मुस्कुराहट के पीछे कोई बड़ी बात हो सकती है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि अमित शाह ने हरक सिंह रावत से चुनाव में अहम भूमिका निभाने और हर दम भरने के निर्देश दिए।

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस दौरान काफी खुश नजर आए जिसके बाद खबर उड़ रही हैं कि हरक सिंह रावत की नाराजगी खाने के टेबल पर खत्म हो गई है। अमित शाह उत्तराखंड में चुनावी बिगुल फूंक गए और शायद रुठों को भी मना गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here