Video : शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे दूर दराज के मेहमानों को नैनीताल में मिला बर्फबारी का तोहफा

नैनीताल (मोहम्मद यासीन):- उत्तराखण्ड के नैनीताल में शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे दूर दराज के मेहमानों को जैसे ही बर्फ का तोहफा मिला वो खुशी से झूम उठे। बारातियों ने अपनी खुशी का इजहार बर्फ से खेलकर किया ।
नैनीताल के एक निजी होटल में नैनीताल नीवासी तारिक और हल्द्वानी नीवासी अफसिया का प्रीतिभोज(दावत ए वलीमा)था। दोनों की शादी गुरुवार को हल्द्वानी में धूम धाम से हुई थी। आज दूर दूर से मेहमान नैनीताल की पार्टी में जुटे थे। दोपहर में बादलों के बीच अचानक मौसम ने करवट बदली और पहले ओलावृष्टि के बाद हिमकण गिरने लगे। पार्टी में पहुंचे मेहमान शामयाने(टेंट)से बाहर निकल आए और उन्होंने हिमपात का जमकर लुत्फ उठाया। होटल के आंगन में हर तरफ बर्फ ही बर्फ दिखने लगी । बर्फ की रफ्तार बहुत तेज थी जिसमें मेहमानों ने सैल्फी, फोटोग्राफी और लाइव वीडियो बनाए ।

पार्टी में आई अलायका का कहना था उन्हें बर्फ की सौगात मिल गई। कहा कि बर्फ का सभी को इंतजार रहता है, उन्हें बर्फ देखने को मिली है और बहुत अच्छा लग रहा है। अर्शी ने कहा कि उन्होंने पहली बार बर्फ देखी है और बहुत अच्छा लग रहा है । रामशा ने तो कह दिया कि उन्होंने इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं कि थी, अब देखकर लगता है कि ये जीवन का सबसे हसीन अनुभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here