रुड़की : भीम आर्मी के भारत बंद के ऐलान पर पुलिस सतर्क, सीएम का भी प्रोग्राम, ड्रोन से निगरानी

रुड़की- भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने ऱविवार को भारत बंद का ऐलान किया था जिलको लेकर रुड़की पुलिस प्रशासन सतर्क हो गयी है। जगह-जगह पुलिस अधिकारी समेत पुलिस कर्मी हाथों में डंडे लिए तैनात हैं। इतना ही नहीं पड़ोसी राज्य यूपी में भी पुलिस अलर्ट पर है।

हरिद्वार पुलिस की अग्नि परीक्षा आज

या यूं कह लें कि आज हरिद्वार पुलिस की अग्नी परीक्षा है क्योंकि रविवार को सीएम उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र के निष्काम सेवा ट्रस्ट में चल रहे भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करेंगे। सीएम की सुरक्षा व्यवस्था पर पुलिस का विशेष फोकस है।

एनआरसी, सीएए और पदोन्नति में आरक्षण को लेकर हल्ला बोल

बता दें कि भीम आर्मी ने रविवार को एनआरसी, सीएए और पदोन्नति में आरक्षण को लेकर हल्ला बोल किया औऱ भारत बंद का ऐलान किया जिसके लेकर पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली और जगह-जगह पुलिस तैनात की गई ताकि कोई दंगा फसाद न हो। पुलिस ने सुऱक्षा के मद्देनजर ड्रोन का सहारा लिया। भारत बंद के तहत रैली में शामिल लोगों की ड्रोन से निगरानी की जाएगी।शहर को जोन और सेक्टरों में बांटकर संवेदनशील इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ाई गई है। पुलिस को हिदायत दी गई है कि जबरन बंद कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बंद समर्थक शहर में जुलूस निकालकर प्रशासन को ज्ञापन देंगे।

इस पर सीओ चंदन सिंह बिष्ट का कहना है कि माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा।

1 COMMENT

  1. उत्तराखंड से बाहर करो भीम आर्मी को ,यह कोई जातिवाद नही है सब समान है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here