हल्द्वानी : स्पा सेंटरों में बिन मास्क का चालान काटने वाली प्रभारी ने खुद नहीं पहना मास्क

हल्द्वानी के स्पा सेंटरों में एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की छापेमारी जारी है। बीते दिन ही 3 स्पा सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई की गई तो वहीं आज एक बार फिर से टीम ने स्पा सेंटरों पर छापा मारा लेकिन चर्चा का विषय ये रहा कि जनता को नियमों का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस ही छापेमारी के दौरान बिन मास्क के नज़र आई। कहने को तो पुलिस स्पा सेंटरों में मास्क ना पहनने पर कोविड नियम के तहत चालान काट रही हैं, लेकिन एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी ही बिना मास्क के स्पा सेंटरों में छापेमारी करती नजर आयी, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं औऱ ये मुद्दा आज हल्द्वानी में चर्चा का विषय बना रहा।

आपको बता दें कि आज टीम को काठगोदाम क्षेत्र में स्थित स्पा सेंटरों में भारी अनियमितता मिली, स्पा सेंटरों में आने वाले लोगों का विवरण रजिस्टरों में अंकित नही मिला, स्पा सेंटर मालिक भी मौके पर मौजूद नही थे। सभी स्पा सेंटर के मालिकों को पुलिस ने तलब भी किया है। टीम के मुताबिक स्पा सेंटरों के स्टाफ का सत्यापन भी नही मिला है, जिसकी रिपोर्ट प्रशासन को भेजी जा रही है। लेकिन इस दौरान चर्चा का विषय टीम की प्रभारी रहीं जो बिन मास्क पहने स्पा सेंटर संचालकों का चालान काटने पहुंच गई।

आम जनता का तो बिन मास्क के चालान काटा जाता है और जुर्माना वसूला जाता है लेकिन जिम्मेदारी कर्मचारियों और अधिकारियों का चालान कौन काटेगा ये अपने आप में बड़ा सवाल है। साथ ही पुलिस विभाग के लिए बड़ा सवाल है कि विभाग के अधिकारी अगर नियम का उल्लंघन करें तो उन पर किस तरह की कार्रवाई की जाएगी और ये कार्रवाई कौन करेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here