रुड़की से बड़ी खबर : कंपनी में ड्रग विभाग की छापेमारी, कई दवाइयां जब्त

रुड़की : रुड़की में नकली दवाई की सूचना पर भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित रूसी फार्मा कंपनी में ड्रग विभाग ने अचनाक छापेमारी की। ड्रग विभाग की इस छापेमारी से कंपनी के कर्मचारियों औऱ आसपास हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान कंपनी के अधिकारियों से दवाइयों को लेकर सवाल किया गया जिसका अधिकारियों ने गोलमोल जवाब दिया। वहीं विभाग ने सैंपल के लिए दवाई जब्त की जिसकी जांच की जाएगी।

गड़बड़ झाले की सूचना पर छापेमारी-अधिकारी

छापेमारी में आए अधिकारियों ने बताया कि गड़बड़ झाले की सूचना पर छापेमारी की गई है औऱ कई दवाओं के सैंपल लिए गए हैं जिन्हें टेस्ट करने के लिए लैब भेजा गया है। बताया कि कंपनी के पास लाइसेंस है लेकिन नकली दवाई की शिकायत पर छापेमारी की गई है और सैंपल लिए गए हैं।

बता दें कि ड्रग विभाग को भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित रूसी फार्मा कंपनी Mankind नामक बड़ी कंपनी की शिकायत मिली थी कि वहां नकली दवाई बनाकर बेची जा रही है। जिस पर आज ड्रग विभाग ने कार्रवाही की। वहीं इस दौरान अधिकारी मीडिया कर्मियों को फुटेज लेने के लिए इंकार करते रहे। इस छापेमारी में अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध दिखी। जिससे सवाल उठ रहा कि कहीं अधिकारियों की मिली भगत से तो ये काम नहीं चल रहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here