उत्तराखंड के लोकगायक बुरी हालत में, दिल्ली के बुजुर्ग दंपती की तरह इनके चेेहरे पर भी मुस्कान लाएं

देहरादून : बीते दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली, मालवीय नगर के बाबा का ढाबा और बुजुर्ग दंपती की वीडियो वायरल हुई। सोशल मीडिया की ताकत का पता चला। क्योंकि वीडियो वायरल होते ही अगले ही दिन लोगों की भीड़ बाबा के ढाबे पर लग गई। इतना ही नहीं बाबा को राशन देकर भी मदद की गई और साथ ही पैसे देकर भी बुजुर्ग दंपती की मदद की गई। बुजुर्ग को रोता देख हर किसी की आंखें नम हो गई थी।वहीं अब कई ऐसे बुजुर्ग हैं जिनकी मदद हमें करनी है।

बता दें कि इस बीच सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के लोकगायक संतराम और उनकी पत्नी की वीडियो और फोटो वायरल हो रही है और इन दोनों की मदद करने की मांग उठ रही है। बता दें कि उत्तराखंड के लोकगायक संतराम जी और उनकी पत्नी आंनदी देव  अल्मोडा जिले के धौलाछीना गाँव में रहते हैं। लोकगायक संत राम और उनकी धरम पत्नी आनंदी देवी दोनों ही नेत्र हीन है और वर्तमान में बहुत ही मुश्किल से जीवन यापन कर रहे हैं। इनकी कोई संतान भी नही है जो इनकी देखभाल कर सके। आप देख सकते हैं कि किस हालत में ये दोनों रह रहे हैं। उत्तराखंड की शान का ये हाल देख हर किसी का दिल पसीज जाए।

अनुसूचित समाज से आने वाले संतराम राम  और उनकी पत्नी की सुध लेने वाला आज कोई नहीं है। उनकी कोई संतान नहीं है। सरकार ने उनकी सुध नहीं ली। वहीं दिल्ली के बुजुर्ग दंपती की तरह इनकी भी मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here