नशा तस्करी में 650 ग्राम चरस सहित एक आरोपी चढ़ा दून पुलिस के हत्थे

देहरादून- शहर में नशे का कारोबार आग की तरह फैल रहा है. आए दिन नशे के सौदागर देहरादून में नशे के सामान के साथ गिरफ्तार हो रहे है. इस पर रोक कैसे लगेगी ये तो कह पाना मुश्किल है लेकिन दून पुलिस इसे रोकने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है.

एक बार फिर से एक व्यक्ति को नशे के सामान यानि चरस के साथ गिरफ्तार किया गया. दरअसल एसएसपी के निर्देशन में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना क्लेमेंटटाउन पुलिस ने सघन चैकिंग के दौरान दयानंद इंटर कॉलेज चौक के पास क्लेमेंटटाउन से 01 आरोपी को 650 ग्राम अवैध चरस सहित गिरफ्तार किया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ थाना क्लेमेंट टाउन पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया और साथ ही चरस तस्कर को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया.

आरोपी का नाम औऱ पता

1- शमशेर पुत्र मोबीन अली निवासी ग्राम थापुल थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 32 वर्ष

बरामद सामान

1- अभियुक्त  कब्जे से 650 ग्राम चरस

2- मोटरसाइकिल Splendor

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि कि वह पहले मेहुवाला माफी में किराए पर रहता था और वही पर चरस का काम करता था. कुछ दिनों पहले वह मेहूवाला से कमरा छोड़कर चला गया था औऱ अब सहारनपुर से हर दूसरे तीसरे दिन डिमांड के हिसाब से चरस देहरादून में लाता था. इसी के साथ आरोपी ने बताया कि वो कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों और मजदूरों को चरस बेचता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here