उपमुख्‍यमंत्री के फोन से भेजा अश्लील मैसेज, बोले- मेरा फोन हैक हुआ, मैं तो सो रहा था

गोवा के उप मुख्यमंत्री चंद्रकांत कवलेकर के मोबाइल से वॉट्सऐप ग्रुप पर अश्लील मेसेज भेजने की खबर से हड़़कंप मच गया है। वहीं अब डेप्युटी सीएम ने दावा करते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है कि उनका फोन हैक हो गया था। उन्होंने कहा कि जिस वक्त फोन से मेसेज भेजा गया, वह तब सो रहे थे। जीएफपी की महिला विंग ने यौन उत्पीड़न का आरोप उप मुख्यमंत्री पर लगाया है और कहा कि ये यौन उत्पीड़न है क्योंकि ग्रुप में कई महिलाएं, कार्यकर्ता और सरकारी अधिकारी जुड़े हुए हैं। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने आईटी ऐक्ट की धारा 67 और 67 ए के साथ आईपीसी की धारा 354 ए के तहत केस दर्ज करने की मांग की। विपक्ष ने भी डिप्टी सीएम को घेरा औऱ कार्रवाई की मांग की है।

मेरा फोन किया हैक, मैं तो सो रहा था- डिप्टी सीएम

वहीं इन आरोपों से उपमुख्‍यमंत्री ने इंकार किया और पुलिस को कहा कि वो उन सभी उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं जिन्होंने उनके फोन को हैक किया और अश्लील सामग्री अपलोड और उसे भेजा। डेप्युटी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि जिस वक्त उनके मोबाइल से मैसेज भेजने की बात कही जा रही है, उस वक्त वह सोये हुए थे और फोन उनके पास नहीं था। उन्होंने गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है और कहा कि उनका फोन हैक हो गया था और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अश्लील सामग्री भेजने में इस्तेमाल किया गया।

डिप्टी सीएम कवलेकर ने दी सफाई

डिप्टी सीएम कवलेकर ने कहा कि गौर करने वाली बात है कि कथित मेसेज को उन कई वॉट्सऐप ग्रुप में से सिर्फ एक पर ही भेजा गया था जिनमें मैं ऐड था। कहा कि विडियो कुछ आपराधिक इरादों के साथ जानबूझकर मेरे नाम के साथ भेजा गया था। अश्लील मेसेज विलेजेस ऑफ गोवा नाम के वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here