अनुमति नहीं…फिर भी देहरादून से बस में यात्री भर कर निकला बिहार, बस सीज

कोरोना के कहर के काऱण राज्यों ने अपनी सीमाएं सील कर रखी है। रोडवेज बसों का संचालन नहीं हो रहा है। जो राज्य में बाहरी लोग आ रहे हैं उनसे कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट मांगी जा रही है और पूरी डीटेल या पास…उसके बाद प्रवेश करने दिया जा रहा है। लेकिन कुछ डग्गामार बस चालक बाज नहीं आ रहे हैं। अनुमति न मिलने के बावजूद बसें भरकर चालक राज्य की सीमाएं क्रॉस करने की कोशिश कर रहे हैं जिसमे अब तक कई बसें सीज की जा चुकी है। एक ऐसा ही मामला देहरादून से सामने आया है। इस मामले में रोडवेज और पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार को यात्रियों को लेकर बिहार के दरभंगा जा रही एक डग्गामार बस को सीज कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज की प्रवर्तन टीम को बीते दिन यानी की शनिवार शाम एक डग्गामार बस के ट्रांसपोर्टनगर में यात्रियों को बैठाने की सूचना मिली। रोडवेड टीम और पटेलनगर पुलिस मौके पर पहुंची तो बस में 30 यात्री सवार मिले। जानकारी मिली कि बिना अनुमति के बस चालक बस को लेकर  यात्रियों को छोड़ने दरभंगा बिहार जा रहा था। सोशल डिस्टेंसिंग की भी धजिज्यां उड़ाई गई

मिली जानकारी के अनुसार बस गाजियाबाद के एक ट्रांसपोर्टर की बताई जा रही। पुलिस ने यात्रियों से किराया लेने वाले टिकट एजेंट और बस के चालक-परिचालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं यात्रियों ने पुलिस से किराया वापल दिलाने की मांग की। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here