सुशांत सिंह राजपूत केस ब्रेकिंग : फांसी के फंदे में इस्तेमाल हुए हरे कपड़े को लेकर बड़ी खबर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में पुलिस एक और जहां जांच में जुटी है तो दूसरी तरफ उनके फैंस, दोस्त इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। जी हां पड़ताल में जुटे जांचकर्ता अब उस कपड़े की क्षमता जांचेंगे, जो सुशांत के कमरे से मिला और कहा गया कि इसी कपड़े का इस्तेमाल सुशांत ने फांसी लगाने में किया था। बता दें कि जांच टीम उस हरे कपड़े की तन्यता क्षमता का आकलन करके पता लगाएगी कि यह 80 किलोग्राम (सुशांत का वजन) भार उठाने में सक्षम था या नहीं।

गौर हो की 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करली थी. वो 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटके मिले थे।

जांचकर्ताओं के अनुसार अभिनेता ने पंखे से लटककर फांसी लगाने के लिए हरे रंग के एक सूती नाइट गाउन का इस्तेमाल किया था। कहा जा रहा है कि वो 6 महीने से तनाव में थे। उनके हाथ से एक एक कर 7 फिल्मे निकल गई थी। वहीं इस मामले में पुलिस अब तक 29 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

पुलिस ने घटना स्थल से मिले हरे रंग के कपड़े को भी रासायनिक एवं फोरेंसिक विश्लेषण के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा है। अंतिम फरेंसिक रिपोर्ट आने में कम से कम तीन दिन और लगेंगे। मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए फारेंसिक विशेषज्ञ अभिनेता के गले के चारों ओर बने निशान की जांच करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here