बड़ी खबर : देहरादून से चमोली जा रही सवारियों से भरी मैक्स खाई में गिरी

चमोली : रविवार के दिन की शुरुआत उत्तराखंड में बुरी खबर के साथ हुई। एक तरफ नजीबाबाद में तहसीलदार की गाड़ी नहर में गिरने से तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई जिसमे चालक और अर्दली शामिल थे तो वहीं दूसरी बुरी खबर चमोली से है जहां देहरादून से चमोली जिले के घाट विकासखंड के लुंतरा जा आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमे एक की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो चालक देहरादून से सवारियां लेकर रात को रवाना हुआ। ये गाड़ी चमोली जिले के घाट विकासखंड के लुंतरा के लिए निकली। सेरा के पास बोलेरो अचानक अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में जा गिरी। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बोलेरो में सवार 7 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला औऱ घायलों का रेस्क्यू कर 5 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाट में प्राथमिक उपचार के बाद कर्णप्रयाग उप जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। वहीं, दो बच्चों को उपचार के बाद घर भेजा दिया गया।

मृतक चालक की पहचान प्रकाश सिंह निवासी लुंतरा घाट के रुप में हुई है औऱ वाहन में सवार सभी लोग लुंतरा गांव के ही निवासी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here