इंदिरा ह्द्येश एयर एबुलेंस से दून रवाना, हंसते हुए बोलीं- लक्षण कुछ भी नहीं लेकिन कोरोना का क्या भरोसा

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। बीते दिन नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्द्येश कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इससे पहले उनके बेटे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जो की स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हे एयर एंबुलेंस की मदद से देहरादून लाया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष दोपहर को देहरादून के लिए रवाना हुई हैं। उनके साथ उनके बेटे सुमित भी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आज शनिवार अपराह्न करीब दो बजे वह गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंचीं। जहां से एयर एबुलेंस के जरिये वह देहरादून मैक्स अस्पताल के लिए रवाना हो गई। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंचीं नेता प्रतिपक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। उन्हें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी के डाॅक्टरों की रिपोर्ट साथ लेकर जा रही हैं। देहरादून में डाॅक्टरों की जांच के आधार पर अपना उपचार कराएंगी। नेता प्रतिपक्ष हंसते हुए वह बोलीं कि लक्षण कुछ भी नहीं हैं लेकिन कोरोना का क्या भरोसा..

वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्द्येश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनसे सम्पर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। सभी आईसोलेट हो गए हैं औऱ सैंपल जांच के लिए दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here