बड़ी खबर : ऋषिकेश में पवित्र ऱिश्ता शर्मसार, सगे भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म

ऋषिकेश में बीते दिन हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे देख और सुन पुलिस समेत लोग भी हैरान है कि आज का समय कैसा समय आ गया है कि भाई अपनी बहन को ही गलत नजरों से देख रहा है। पिता-बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ और अब भाई बहन का भी। जी हां ऋषिकेश से भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे देख पुलिस भी सकते में आ गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश के चंद्रशेखर इलाके में एक भाई ने अपनी सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया जो की विवाहित है। पुलिस ने पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर भाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। साथ ही दुष्कर्म के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनसार चंद्रेश्वर नगर के एक व्यक्ति ने बताया कि बीते सोमवार को उसकी पत्नी घर में अकेली थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले उसके सगे भाई ने जबरन घर में घुसकर अपनी बहन के संग दुष्कर्म किया। साथ ही बहन को ये बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के पति की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सागर पुत्र मनिंदर मूल निवासी गांव टांडा कॉलोनी, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश को टेंपो स्टैंड, चंद्रेश्वर नगर के पास से बुधवार को गिरफ्तार किया। कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि बृहस्पतिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here