हाईकोर्ट के वकील की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, स्टेयरिंग बना मौत का कारण

आगरा एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन पर रविवार दोपहर बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमे हाईकोर्ट के एक वकील की मौत हो गई. वकील की कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना भयानक था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ हाईकोर्ट के वकील संजय दीक्षित (42) आशियाना के एलडीए कॉलोनी निवासी थे जो की हादसे के वक्त उन्नाव के हसनगंज स्थित नारायणपुर गांव जा रहे थे। तभी कोहरे के कारण हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर तोंदा गांव के पास भीषण कोहरे के चलते रविवार दोपहर 12 बजे आगरा एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई और 10 फीट नीचे खंती में जा गिरी। कार के परखच्चे उड़ गए. मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे औऱ उन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

स्टेयरिंग के नीचे दबने से मौत

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम किया और शव परिजनों को सौंपा। जानकारी मिली है कि मृतक वकील संजय दीक्षित पुत्र रामकुमार दीक्षित पत्नी बच्चों के साथ लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के एलडीए कालोनी में रहते थे। रविवार दोपहर वह कार से अकेले पैतृक गांव नारायणपुर जा रहे थे। तभी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई औऱ उनकी स्टेयरिंग के नीचे दबने से मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here