हरिद्वार ब्रेकिंग : ट्रेन में शराब पीने से रोका तो कर दी चाकू से गोदकर हत्या

हरिद्वार : हरिद्वार से हत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची योगा एक्सप्रेस के कोच एस 4 में एक युवक को ट्रेन में शराब पीने से टोकने पर एक बुजुर्ग की जान पर भारी पड़ गया।

बता दें कि लुधियाना निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग रोशनलाल ने ट्रेन में शराब पीने से एक युवक को टोका तो उसने गुस्से में आकर बुजुर्ग की चाकू से गोद डाला। इससे रेलवे स्टेशन समेत पुलिस में हड़कंप मच गया। जीआरपी ने घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए जिला अस्पताल हरिद्वार में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर किया। जहां उनकी मौत हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार रोशनलाल मकान नंबर 18ए सतजोत नगरए ग्राम. ढडंरा लुधियाना वेस्ट जिला लुधियाना के रहने वाले थे। जिन्होंने युवक को ट्रेन में शराब पीने से रोक तो उसने बुजुर्ग को चाकू से गोद डाला जिन्हें अस्पताल ले जाया गया और वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं इसी बीच मुखबिर द्वारा एक युवक की शर्ट पर खून लगे होने और स्टेशन पर घूमने की सूचना दी जिसपर जीआरपी ने युवक को स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया। युवक को अहमदाबाद मेल से दिल्ली जाना था। लेकिन हरिद्वार छोड़ने से पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here