कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता बोले, त्रिवेंद्र सिंह रावत अब तक के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री

देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और उत्तरकाशी जिले से जिला पंचायत सदस्य प्रदीप भट्ट ने बड़ा बयान देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अब तक का सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री बताया है।

आपको बता दें कि उत्तरकाशी जिला पंचायत अध्यक्ष के वित्तीय गड़बड़ी के आरोपों की जांच किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सख्त रुख के बाद प्रदीप भट्ट का यह बयान सामने आया है। प्रदीप भट्ट का कहना है कि उत्तराखंड बनने के बाद जितने भी मुख्यमंत्री अभी तक बने हैं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उनमें से सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। प्रदीप भट्ट का कहना है कि जो जांच अब शासन के द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा किए गए वित्तीय खर्चों को लेकर की जा रही है। उसमें जिला पंचायत के सदस्य पूरा सहयोग कर रहे हैं और वह भी पूरी तरीके से जांच में सहयोग कर रहे हैं।

प्रदीप भट्ट का कहना है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का जो नेतृत्व साढे 3 सालों से ज्यादा के कार्यकाल में रहा है उससे मुख्यमंत्री ने दिखा दिया है कि उत्तराखंड जैसे प्रदेश को ईमानदारी से कैसे चलाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here