उत्तराखंड : इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में इसको ठहराया जिम्मेदार

पिथौरागढ़ : पिथौरागढ़ से एक इंजीनियरिंग की छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर है. वहीं पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिली है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा (21) रजनी मूल रूप से बागेश्वर के गरूड़ की रहने वाली थी. रजनी आर्या इंजीनियरिंग कॉलेज पिथौरागढ़ में बीटेक थर्ड इयर की छात्रा थी. पढ़ने में काफी तेज थी. जानकारी मिली है कि रजनी कॉलेज के पास ही स्यूनीगैर में किराये पर कमरे में अकेले रहती थी.

जब मंगलवार को परिजनों ने रजनी को कई बार फोन किया पर फोन नहीं उठाया जिससे परिजन घबरा गए. फिर रजनी के परिवार वालों ने उसकी दोस्तों से सम्पर्क किया औऱ रजनी की खैर खबर ली लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं थी. उन्हें लगा वो अपने कमरे में होगी. रजनी के परिवार वालों ने उसकी दोस्तों को उसके कमरे में जाकर हालचाल जानने को कहा. जब रजनी के दोस्त उसके कमरे में पहुंची तो कमरा अंदर से बंद था. जब रजनी की दोस्तों ने अंदर झांका तो देखा कि रजनी फंदे से लटकी हुई है. जिसके बाद तुंरत मकान मालिक को सारी बात बताई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस को पास से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उसने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। छात्रा के सुसाइड के कारण का पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की छानबीन कर ही है कि आखिर किस कारण रजनी ने सुसाइड किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here