रुद्रपुर : क्या अपनों ने रची हत्या की साजिश? आरोपियों को पकड़ने में जुटी 6 थानों की पुलिस

रुद्रपुर : बीते दिन रुद्रपुर और पुलिस हत्या की खबर से कंपकपा गई। भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। एक के बाद कर 6 गोलियां सीने में दागी गई। वहीं हमलावर हत्या कर फरार हो गए। पुलिस इस मामले में कई एंगल पर जांच कर रही है। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि प्रकाश धामी घर से कम ही निकलते थे। वो किसी परिचित के आने पर या बुलाने पर ही वह बाहर आते थे। ऐसे में कहा जा रहा है कि प्रकाश धामी की हत्या के पीछे कोई अपना या परिचित भी शामिल हो सकता है।

जानकारी मिली है कि सोमवार सुबह हमलावरों ने किसी कागज पर हस्ताक्षर कराने और मुहर लगवाने के बहाने उन्हें घर से बाहर बुलाया था और ताबड़तोड़ कई फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। पूरा मोहल्ला गोलियों को तड़तड़ाहट से गूंजा। वहीं आज पार्षद के घर बेटी का आगमन हुआ है। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। पिता की हत्या के 15 घंटे बाद बेटी की किलकारियां घर में गूंजी है।

वहीं पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश मं जुट गई है। रुद्रपुर कोतवाली पुलिस के साथ ही जिले के छह थानों के तेज तर्रार उप निरीक्षक रुद्रपुर पहुंच गए। हत्या के खुलासे के लिए ट्रांजिट कैंप, पंतनगर, दिनेशपुर के साथ ही आईटीआई थानाध्यक्ष विद्या दत्त जोशी और नानकमत्ता थानाध्यक्ष कमलेश भटट को भी रुद्रपुर बुला लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here