देहरादून VIDEO : नदी किनारे पार्टी करने गए थे दोस्त, फिर छाया मातम

देहरादून : बुधवार का दिन घूमने निकले दोस्तों के लिए काल साबित हुआ। नदी में किनारे मस्ती करने गए दोस्तों को क्या पता था कि उनका एक दोस्त कम हो जाएगा और वो उसके शव के साथ लौटेंगे। जी हां दोस्त का शव देख दोस्त सन्न रह गए हैं। कुछ  बोलने की हालत में नहीं है।

आपको बता दें कि बुधवार को करीबन 7:45 बजे शाम को एक युवक इच्छुक गुरुंग निवासी डाकरा थाना कैंट व कुछ अन्य युवकों द्वारा चौकी जाखन में आकर सूचना दी कि उनका एक दोस्त निशांत प्रधान पुत्र संजय प्रधान निवासी चंद्रबनी, पटेलनगर, उम्र 22 वर्ष चंद्रावटी नदी में नहाते वक्त डूब गया है। उक्त सूचना पर थाना राजपुर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे और मौके पर SDRF की टीम को सूचित कर बुलाया जा रहा है।

मृतक के दोस्तों ने बताया कि वह सभी बुधवार शाम 4 बजे के लगभग चंद्रावटी नदी के किनारे घूमने के लिए आए थे, जहाँ उन्होंने शराब का सेवन किया गया था। इस दौरान निशांत नदी में नहाने के लिए कुछ आगे चला गया औऱ पैर फिसलने के कारण नदी के तेज बहाव में बह गया। बताया कि उन्होंने दोस्त को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला। दोस्तों ने बताया कि काफी ढूंढने के बाद जब निशांत नहीं मिला तो वो चौकी आए।

वहीं इस घटना की जानकारी SDRF को होने पर ऋषिकेश व सहस्रधारा से एक-एक टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची और युवक के शव को सुबह बरामद कर लिया। मृतक के दोस्तों का रो-रोकर बुरा हाल है और साथ ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here