देहरादून : कोरोनेशन अस्पताल में बिजली कटौती, मरीजों को घंटों करना पड़ रहा एक्सरे के लिए इंतजार

देहरादून के जिला अस्पताल कोरोनेशन में एक के बाद एक दिक्कतें सामने आ रही है। अबतक कोरोनेशन अस्पताल स्टाफ की कमी से जूझ रहा था लेकिन अब अस्पताल में बिजली कटौती के कारण इलाज के लिए आने वाले मरीजों औऱ तीमारदारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मरीजों की भीड़ अस्पताल में उमड़ रही है। पर्ची कटाने के लिए लंबी लंबी कतारें लगी है। लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस सोमवार को भारी भीड़ लोगों की देखने को मिली।

कोरोनेशन अस्पताल में अधिक बिजली कटौती से बढ़ी परेशानी

दरअसल में जिला अस्पताल कोरोनेशन अस्पताल में अधिक बिजली कटौती की जा रही है। लाइट न होने से एक्सरे करने में दिक्कतें आ रही है जिसका खामियाज मरीजों-तीमारदारों को भुगतना पड़ रहा है। कोरोनेशन में डिजिटल एक्सरे नहीं हो पा रहे हैं, जिसे लेकर लोगों को भारी परेशनी का सामना करना पड़ रहा है। लोग लाइन लगाकर खड़े हैं। घंटों तक लाइट गुल है।

सीएमएस ने शासन प्रशासन पर फोड़ा ठीकरा

वहीं अस्पताल के सीएमएस मनोज उपरेती ने अस्पताल मेें लाइट ना आने का ठीकरा शासन प्रशासन पर फोड़ा है। सीएमएस मनोज उपरेती ने कहा कि शहर भर में अतिक्रमण अभियान चल रहा है जिससे की अस्पताल की लाइट को काटा जा रहा है जिससे दिक्कतों का सामना स्टाफ समेत आम जनता को करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here