देहरादून पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया 24 साल के दुष्कर्मी को गिरफ्तार, नाबालिग का हुआ था गर्भपात

देहरादून की रायपुर पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ़्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। डीआईजी-एसएसपी की कप्तानी में देहरादून पुलिस उम्दा काम कर रही है। 24 घंटे के अंदर एक बलात्कारी को गिरफ्तार करना देहरादून की रायपुर पुलिस की बड़ी उपलब्धि है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते दिन 9 जुलाई को नाला पानी चौक, थाना रायपुर निवासी एक महिला ने थानाे में तहरीर दी कि उसकी नाबालिग बेटी जिसकी उम्र 16 वर्ष है, के साथ 28 जनवरी को गौतम पुत्र नाथूराम, निवासी केवल बिहार, थाना रायपुर ने उसकी बेटी को घर में अकेला देख कर उसके साथ बलात्कार किया और साथ ही किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी और साथ ही परिवार वालों को बदनाम करने की भी धमकी दी।

नाबालिग का हुआ गर्भपात, मां को बताई सारी बात

महिला ने जानकारी दी कि कुछ दिन पहले उसकी बेटी के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा और उसका खुद ही उसका गर्भपात हो गया जिसके बाद उसकी बेटी ने सारी आपबीती सुनाई। वहीं तुरंत आरोपी के विरुद्ध मु.अ.स 142/2020 धारा 376 आईपीसी एवं 3/4 पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। उक्त मामले की विवेचना महिला उपनिरीक्षक बबीता रावत को सौंपी गई।

डीआईजी ने पुलिस को दिए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए देहरादून डीआईजी/एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने तुरंत आरोपी की तलाश और उसकी गिरफ्तारी के कड़े निर्देश पुलिस को दिए। वहीं तेजी दिखाते हुए टीमें गठित की गई और आरोपी की धड़पकड़ शुरु की गई। जिस पर आज पुलिस को सफलता हाथ लगी।

24 साल का बलात्कारी गिरफ्तार

रायपुर पुलिस ने शुक्रवार 10 जुलाई को मुखबिर की सूचना पर रिंग रोड, देहरादून से आरोपी गौतम पुत्र नाथीराम निवासी ग्राम माणक थाना बेहट, जिला सहारनपुर, हाल निवासी केवल बिहार थाना रायपुर, देहरादून, उम्र 24 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।अभियुक्त गौतम उपरोक्त को समय से मा. न्यायालय  के समक्ष पेश किया जा रहा है।

नाम पता अभियुक्त

गौतम पुत्र नाथीराम निवासी ग्राम माणक थाना बेहट जिला सहारनपुर हाल निवासी केवल बिहार थाना रायपुर देहरादून।

पुलिस टीम

1- व उ नि अजय रावत थाना रायपुर।

2- उप नि बबीता रावत

3- का. महेश उनियाल

4- म. कां. रचना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here